क्या दयाबेन को हुआ गले का कैंसर, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आवाज़ बदल कर बोलने से हुआ कैंसर

दयाबेन को हुआ गले का कैंसर: अचानक से न्यूज़ में आने लगा की Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की मैन स्टार कास्ट दयाबेन को गले में कुछ दिकत आ रही है और उनको गले का कैंसर है। तो आइये जानते है की ये बात में कितना दम है और क्या ये बात सच्ची भी है की बस ऐसे ही न्यूज़ बन गया है।

क्या दयाबेन को हुआ गले का कैंसर, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आवाज़ बदल कर बोलने से हुआ कैंसर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वाकाणी उर्फ़ दया बहन जो की Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक मशहूर और मैन स्टार कास्ट है। हाली में न्यूज़ में आया की उनका गले में कुछ परेशानी है और इस न्यूज़ को सुन कर उनके फंस परेशान हो गए और सभी चिंता करने लगे। लेकिन उनके भाई जब इस बात की पुष्टि की, की वो अब बिलकुल ठीक है उसके बाद ही सभी फेनस ने रहत का सास लिया।

आशित मोदी और मयूर वाकाणी का आया रिएक्शन

दिशा वाकाणी के गले के कैंसर के बारे मे सुन कर सभी फंस परेशान हो गए थे और चिंता करने लगे थे लेकिन दिशा वाकाणी के भाई मयूर वाकाणी ने इस पर रिएक्शन दिया और इस बात को पुरी तरह से खारिज कर दिया और कहा दिशा वाकाणी जी पूरी तरह ठीक है और उनको गले में कोई समस्या नहीं है।

इस बात पर आशित मोदी जो की Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोडूसर है उन्होंने भी रिएक्शन देते हुए कहा की आवाज़ बदलने से कोई गले का कैंसर नहीं होता है। अगर ऐसा होता तो सभी मिमिक्री आर्टिस्ट डर जाएंगे।

आवाज़ बदलना कैंसर का कारण

न्यूज़ में ये बात जोरो से फेल रहा था की दया बहन का Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के शो में आवाज़ बदल कर बात करने के कारण उनका गले का कैंसर हो गया है। लेकिन उनके भाई मयूर बकानी के रिएक्शन के बाद ये पूरी तरह साबित हो गया की दया बहन के गले की कैंसर की बात पूरी तरह झूठ है और वो बिलकुल स्वस्थ है।

Rate this post

Leave a Comment