गूगल तुम क्या खाती हो | Google Tum Kya Khati Ho 2022

गूगल तुम क्या खाती हो? Google Tum Kya Khati Ho? अगर आपको जानना है की गूगल असिस्टेंट कैसे इस्तेमाल करे और गूगल असिस्टेंट से कैसे पूछे की गूगल तुम क्या खाती हो तो आज मै आप सभी को अपने लेख के मदत से पूरी जानकारी दूंगा की कैसे आप गूगल असिस्टेंट को इस्तेमाल कर पाओग गूगल असिस्टेंट से गूगल तुम क्या खाती हो के बारे में पूछ पाओगे।

गूगल तुम क्या खाती हो

अगर आपको गूगल असिस्टेंट से पूछना है की गूगल तुम क्या खाती हो तो सबसे पहले अपने मोबाइल फ़ोन में गूगल असिस्टेंट को ओपन कीजिये। गूगल असिस्टेंट को ओपन करना बोहोत ही आसान है। आप Ok Google बोल के या फिर Home बटन को थोड़े देर तक दबा के गूगल असिस्टेंट को ओपन कर सकते हो।

गूगल असिस्टेंट ओपन हो जाने के बाद आप गूगल से पूछिए गूगल तुम क्या खाती हो तो उसके बाद गूगल जवाब में आपसे कहेगा ‘बिजली, बिजली, बिजली……बिजली है मेरी हम-दिल ! इसकी तरंगो के बिना, तो जैसे साँस लेना मुश्किल’ मैंने यही सवाल जब दुबारा पूछा गूगल से तो दूसरी बार गूगल ने दूसरा जवाब दिया की ‘माइक्रो चिप्स में मेरे दिल की महफ़िल में लज्जत आती है’। फिर मैंने सोचा की दूसरी बार अलग जवाब आया तो फिर मैंने वही सवाल फिर से पूछा तो गूगल ने फिर से जवाब में नया कुछ कहा की ‘बिजली की रोटी, बिजली का साग, और उसके ऊपर कड़क बिजली का बघार ! सोच कर दिल में आ गई बहार’।

1) पहला जवाब- 'बिजली, बिजली, बिजली......बिजली है मेरी हम-दिल ! इसकी तरंगो के बिना, तो जैसे साँस लेना मुश्किल'

2) दूसरा जवाब - माइक्रो चिप्स में मेरे दिल की महफ़िल में लज्जत आती है'।

3) तीसरा जवाब - 'बिजली की रोटी, बिजली का साग, और उसके ऊपर कड़क बिजली का बघार ! सोच कर दिल में आ गई बहार'।

इस प्रकार आप गूगल से गूगल तुम क्या खाती हो के बारे में पूछ सकते है। आपको अगर गूगल असिस्टेंट के बारे में पूरी जानकारी चाहिए जैसे गूगल असिस्टेंट का सेटिंग कैसे करे? गूगल असिस्टेंट से अपना नाम कैसे बोलवाये? गूगल असिस्टेंट में अपना नाम कैसे बदले? तो यहाँ क्लिक करे और विस्तार से जाने गूगल असिस्टेंट के सारे फीचर्स के बारे में और आसानी से गूगल असिस्टेंट को इस्तेमाल करे।

इसे भी पढ़े

Leave a Comment