Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे?

Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे? अगर आपको जानना है की Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे तो आज मै आप सभी को अपने लेख के मदत से पूरी जानकारी दूंगा।

Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे?

जिओ डाटा कैसे चेक करें, क्या आप Jio Sim इस्तेमाल करते है, अगर हाँ तो आपको अपने Jio Sim का Data Balance चेक करने आना चाहिए।

पहले लोग Jio Sim का Data Balance चेक करने के लिए Jio App Download करते थे और Jio App में ही Data Check किया करते थे।

लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है, जरुरी नहीं है की आप अपना Data Balance Jio App में ही चेक करे, अब बिना Jio App के भी Data Balance चेक कर सकते है।

Jio App भी एक जरिया है Data Balance चेक करने का लेकिन इसके बिना भी डाटा बैलेंस चेक कर सकते है, अब आप सिर्फ Number Dial करके भी Data Balance चेक कर सकते है।

Jio Sim Ka Data Balance Kaise Check Kare

अगर आप Jio App इस्तेमाल करते है तो अपना Data Balance Jio App में भी देख सकते है, अब जो लोग Jio App नहीं इस्तेमाल करते है उनका क्या

तो आज में आपको इसी बारे में बताऊंगा की कैसे, आप बिना Jio Sim इस्तेमाल किये बगैर भी अपना Jio Data चेक कर सकते है।

बस आपको एक नंबर Dial करना है फिर उसके बाद आपके Mobile Phone में SMS आ जायेगा की आपके Mobile Phone में कितना Data बचा है।

Data Balance अपने Mobile Phone में प्राप्त करना चाहते है तो 1299 Dial करे।

जैसे ही आप इस नंबर को Dial करते है तो Dial होने के बाद Phone अपने आप Cut हो जायेगा और आपका जितना भी Data बचा होगा वो आपको SMS के जरिये देखने को मिल जायेगा।

आज मै आप सभी को Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे? के बारे में बताने की कोसिस किया। तो अगर आपको जानना है की Jio Sim का Data Balance कैसे चेक करे? के बारे में तो आप मेरे लेख के मदत से पूरी जानकारी ले सकते है। मै अपने लेख की मदत से पूरी जानकारी देने की पूरी कोसिस किया हु लेकिन फिर भी अगर आपको किसी भी तरह का कोई भी समस्या हो तो आप मुझसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हो।

Rate this post

Leave a Comment